घर पर कोई नही था और राकेश में नशे में फांसी के फंदे पर झूल गया - Pichhore News

पिछोर। पिछोर के कुंडलपुर गांव में एक युवक राकेश पुत्र निरपत लोधी ने शराब के नशे में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम के लिए भिजवाया। वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राकेश शुक्रवार की दोपहर अपने घर पर शराब पीकर आया था, उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। परिवार के लोग गांव में थे, जिनके बच्चे खेल रहे थे। तभी राकेश अपने कमरे में पहुंचा और पंखे पर रस्सी लटकाकर उस पर झूल गया।

जिससे उसकी मौत हो गई। कुछ समय बाद जब परिजन घर पहुंचे। जहां उन्होंने राकेश के कमरे में जाकर देखा तो राकेश फांसी के फंदे पर लटका था। जिसे देखकर परिजन दंग रह गए और तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर दी।

पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर चोरी की रेत से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली छोडक़र भागा चालक

शिवपुरी। खनियांधाना पुलिस ने रेत से भरी एक ट्रेक्टर ट्रॉली जप्त की है। जिसे चोरी से परिवहन किया जा रहा था। रेत चोर ट्रेक्टर ट्रॉली में रेत भरकर अपने गंतव्य को जा रहे थे।

लेकिन रास्ते में पुलिस गश्ती के दौरान गाड़ी का सायरन सुनकर ट्रेक्टर चालक घबरा गया और वह मौके पर ही अपने ट्रेक्टर ट्रॉली को छोडक़र भाग गया। पुलिस ने उक्त ट्रेक्टर की जानकारी एकत्रित की तो उस पर कोई नंबर नहीं था, वहीं ट्रेक्टर मेें कोई रॉयल्टी भी नहीं मिली। जिस पर पुलिस ट्रेक्टर ट्रॉली को लेकर थाने आ गई और अज्ञात ट्रेक्टर चालक के खिलाफ रेत चोरी का मामला दर्ज कर लिया।