थाने में रखी मिली युवक की बाइक, पेड़ से लटकती मिली लाश - PICHHORE NEWS

खनियांधाना।
खबर जिले के खनिधानां थाना क्षेत्र के ग्राम पुरा से आ रही हैं जहां एक युवक शव पेड से लटका मिला। युवक के सिर पर चोटो के निशान थे और खुन बह रहा था। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नीचे उतारा। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।

बताया गया है कि हल्के यादव पुत्र शोभाराम यादव उम्र 45 साल निवासी पूरा अटा गांव का रहने वाला था। उसका गांव में रहने वाले एक परिवार के साथ विवाद चल रहा था। और मृतक युवक की तीन चार दिन पूर्व मारपीट भी की गई थी।

युवक मायापुर थाने पहुंचा लेकिन उसकी सुनवाई नही की गई,उसे भगा दिया गया था औरा उसकी बाईक भी थाने में रख ली गई थी जो अभी भी थाने में खडी हैंं बताया यह भी जा रहा है कि युवक शिवपुरी एसपी आफिस भी शिकायत करने गया था। और आज उसकी लाश पेड पर टंगी मिली।

बताया जा रहा हैं कि कल युवक एसपी आफिस शिकायत करने गया था लेकिन अपने घर नही लौटा और आज सुबह गांव के बहार उसकी लाश पेड पर टंगी मिली। पुलिस मोके पर पहुंच गई है मामले की जांच की जा रही हैं। मृतक युवक के सिर पर चोटे के निशान हैं और उसके सिर से खून बह रह है। युवक के परिजनो ने हत्या के आरोप लगाए हैं।

इनका कहना है
आप जो बता रहे है वह बिल्कुल गलत है। उसके यहां कोई चोट के निशान नहीं है। न ही वह थाने आया है। इस मामले में हमने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।
प्रवीण त्रिपाठी,थाना प्रभारी मायापुर