कोलारस में हत्या कर युवक की लाश झाड़ियों में फैंकी, BIKE को भी छुपाया / kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाने के अकौदा गांव के जंगल में 18 साल के युवक की लाश व उसकी बाइक झाड़ियों से बरामद हुई है । युवक अपने भाई को तीन दिन पहले दूसरे गांव छोड़ने गया था । दो दिनों से लापता अजय आदिवासी की तीसरे दिन लाश बरामद हुई है । किसी ने हत्या कर लाश व बाइक को झाड़ियों में छुपा दिया था ।

जानकारी के अनुसार अजय पुत्र इमरतलाल आदिवासी निवासी रामनगर अकौदा 29 अगस्त को अपने भाई को छोड़ने दूसरे गांव गया था । उसके बाद से अजय घर नहीं लौटा । दूसरे दिन 30 अगस्त को परिजन रन्नौद थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज करा दी । सोमवार को बकरियां चराने वाले चरवाहों ने पुलिस को झाड़ियों में लाश पड़ी होने की सूचना दी । दोपहर को पुलिस पहुंची तो युवक की लाश व बाइक झाड़ियों से बरामद की।

बाद में सूचना पर परिजन आए और लाश की पहचान अजय आदिवासी के रूप में की । माना जा रहा है कि किसी ने अजय की हत्या कर लाश को जंगल में लाकर झाड़ियों में छुपा दिया । पकड़े जाने के डर से बाइक भी झाड़ियों में छुपा दी । आपसी विवाद के चलते हत्या होने की आशंका है । इस मामले में पुलिस अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।