अखिल शर्मा के पेट्रोल पंप पर करंट से युवक की मौत, एक गंभीर - BAIRAD NEWS

बैराड़।
खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के भौराना क्षेत्र से आ रही है, जहां पेट्रोल पंप पर काम करते समय 3 लोगों को करंट लग गया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिले के प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, तीसरा व्यक्ति की करंट लगने से झटके में दूर से गया और उसकी मौके पर जान बच गई। घायल को तत्काल शिवपुरी लाया गया जहां उसका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार अजय कुमार पुत्र ब्लड गिरी, उम्र 25 निवासी जिला समस्तीपुर बिहार अपने गांव से अपने साथी के साथ भौराने के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर छत का काम करने के लिए आए थे। काम करते समय करीब 2 बजे एक कर्मचारी, सेल मैन सहित अजय कुमार लोहे की सीडी को एक जगह से दूसरी जगह पर रख रहे थे।

जहां लोहे की सीडी का संपर्क खुले तार से हो गया जहां अजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, वही स्थानीय कर्मचारी को करंट लगने से वह घायल हो गया जिसे शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मौके पर मौजूद सेल्समैन को करंट से झटका लगा और वह झटके से दूर जाकर गिरा, जिससे उसे हल्की चोट आई है। घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।