दलालो ने बेटी को आरक्षक बनाने का सपना दिखाया और ठग लिए 3 लाख रूपए - Shivpuri News

शिवपुरी। बेटी के आरक्षक बनाने के लिए दलालो ने पुलिस महकमें में सेंटिग का हवाला देकर 3 लाख रूवए पिता से लिए और बेटी को दलालो ने लिख्रित परिक्षा पास कराने की बात कही। लेकिन न तो बेटी लिखित परिक्षा में पास हुई और ना ही दलालो ने पैसे वापस किए। अब बेटी का पिता परेशान होकर एसपी आफिस पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराकर दलालो पर कार्रवाई करने की मांग की। 

शिवपुरी। ग्राम झाडेल निवासी रामप्रसाद धाकड ने बताया कि आरोपी बबलू पुत्र ज्ञानी धाकड निवासी गौंधारी थाना तेंदुआ और राजू चौहान निवासी भोपाल ने बेटी अनीता धाकड को नौकरी दिलाने के ऐवज में 3 लाख रूपए की मांग की थी और मैने वह पैसे इस उम्मीद की बेटी आरक्षक बन जाऐगी। 

लेकिन बेटी आरक्षक की लिखित परिक्षा में पास ना हो सकी। जब मैने पैसा वापस करने की मांग तो आरोपियो ने पैसे देने से इंकार कर दिया। लेकिन गांव वालो ने दबाब बनाया तो आरोपियो ने 2 लाख रूपए का चैक दे दिया लेकिन जब मैने वह बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया,क्यो कि बैक में पैसा नही था। 

पुलिस में इसकी शिकायत की तो मामला दर्ज हेा गया,लेकिन 9 माह से पुलिस ने आरोपियो पर कोई कार्यवाही नही की और ना ना गिरफ्तार किया। रामप्रसाद ने बताया कि वह एसपी आफिस में दर्जनो आवेदन दे चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाही नही हुई हैं।