मुकेश सिंह चौहान बने सांसद यादव के ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिनिधि / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी क्षेत्र के सांसद डॉ.कृष्णपाल सिंह यादव द्वारा जिला शिवपुरी में शिवपुरी विधानसभा के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लिए सांसद प्रतिनिधि के रूप में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान को नियुक्त किया है। अपने इस मनोनयन पर मुकेश सिंह चौहान ने सांसद डॉ.यादव की इस नियुक्ति पर आभार व्यक्त किया है और विश्वास दिलाया है कि वह दी गई जिम्मेदारी का पूर्ण ईमानदाीर के साथ निर्वहन करेंगें।

साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास को लेकर सांसद की अपेक्षानुरूप कार्य किए जाऐंगें, ग्रामीण क्षेत्रों के ग्रामवासियों से चर्चा कर ग्राम विकास की परिकल्पना को साकार किया जाएगा, ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं को इंगित कर उन्हें माननीय सांसद को बताया जाएगा ताकि समय रहते ग्रामीणों को क्षेत्रअनुरूप किए जाने वाले कार्य परिलक्षित किए जा सकें।

इस दौरान मुकेश सिंह चौहान के सांसद प्रतिनिधि बनने पर उन्हें भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बधाई शुभकामनाऐं दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा, महामंत्री राजकुमार खटीक, भाजयुमो नगर अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, उपाध्यक्ष राजा यादव, आशीष सेठ, सहित अनेकों भाजपा नेता कार्यकर्ता शामिल है।