पिपलौदा में ठाकुर और आदिवासियों के बीच मारपीट, ठाकुरों के खिलाफ मामला दर्ज / Shivpuri News

शिवपुरी। गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलौदा में ठाकुर एवं आदिवासी परिवारों के लड़कों के बीच मारपीट का समाचार मिला है। पुलिस ने बताया है कि आदिवासियों की शिकायत पर आरोपी ठाकुर लड़कों के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 भादवि सहित 3(1)द, 3(1)ध, 3(2)(व्हीए) एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पुलिस को प्राप्त हुई शिकायत में बताया गया है कि पिपलोदा गांव में रहने वाले मनोज पुत्र सुआलाल आदिवासी, उत्तम पुत्र करनू आदिवासी, सनीदेओल पुत्र मंगल आदिवासी, अरूण पुत्र भारत आदिवासी, राहुल पुत्र भरोसी आदिवासी, मिथन पुत्र श्रीनिवास आदिवासी, दीपक पुत्र तेजसिंह आदिवासी एकत्रित होकर गांव के तालाब में नहाने गए थे। जहां पहले से ही आरोपी दीपक उर्फ दीपू ठाकुर, राहुल ठाकुर, अनिल बाथम और बबलू ठाकुर निवासी ककरौआ मौजूद थे।

जिन्होंने उक्त युवकों को तालाब में नहाने से रोक दिया और उन्हें गाली गलौच करने लगे। जिससे उन्होंने तालाब में न नहाने का निर्णय लिया और वह तालाब से पानी पीने के लिए पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें तालाब से पानी भी नहीं पीने दिया।

इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया और आरोपियों ने उनकी मारपीट कर उन्हें वहां से भगा दिया। घर जाकर जब उन्होंने पूरी घटना परिवार के सदस्यों को बताई तो वह उन्हें लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर ली।