अग्रवाल समाज ने टॉपर्स छात्रा का किया सम्मान,मोबाईल और स्मृति चिन्ह किया भेंट / Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी। शिक्षा मण्डल द्वारा आयोजित वर्ष 2020 की वार्षिक परीक्षा में शामिल होकर जीव विज्ञान संकाय से प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली अनुष्का पुत्री डॉ.वीरेन्द्र गुप्ता निवासी शिवपुरी का अग्रवाल समाज की प्रतिभा होने के चलते मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल सहित पदाधिकारी व सदस्यों की उपस्थिति में किया गया।

इस दौरान मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने समाज की इस प्रतिभा अनुष्का गुप्ता अध्यापन कार्य की हौंसला अफजाई करते हुए उसे उपहार के रूप में स्मृति चिह्न के साथ-साथ एक मोबाईल भी स्वयं की ओर से भेंट किया है ताकि अनुष्का को वर्तमान समय में मोबाईल इंटरनेट के माध्यम से शिक्षा अध्यापन करने में मदद मिल सके।

इस अवसर पर अनुष्का के पिता डॉ.वीरेन्द्र गुप्ता का भी मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की ओर से शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। इस अवसर पर अग्रवाल का गौरव बढ़ाने पर यह सम्मान किया गया है। इस अवसर पर समाज अध्यक्ष गौरव सिंघल एवं महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल द्वारा बताया गया कि समाज को गुप्ता परिवार पर समय-समय पर सहयोग प्राप्त होता है।
G-W2F7VGPV5M