9 वर्षीय मासूम ने मांगी मदद, 60 वर्षीय बुजुर्ग गंदी हरकत करने लगा,पब्लिक ने दबौचा / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र के ग्राम कांकर से आ रही है। जहां बीते रोज दोपहर में ट्यूशन पडकर लौटी एक 9 साल की मासूम के साथ एक 60 वर्षीय वुजुर्ग ने हैबानियत का प्रयास किया। जैसे ही मासूम चिल्लाई तो स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड लिया। उसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर थाने ले आई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धाराओं सहित छेडछाड की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कांकर निवासी 9 वर्षीय मासूम ट्यूशन गई हुई थी। मासूम की मां खेत पर और पिता शिवपुरी गए हुए थे। जैसे ही मासूम ट्यूशन से लौटकर आई तो उससे अपने घर का ताला नहीं खुल रहा था। जिसके चलते वह वाहर चबूतरे पर बैठे 60 वर्षीय बाबा जगदीश रावत निवासी बिलौकलां के पास पहुंची। और बाबा से ताला खोलने में मदद मांगी।

जिसपर से बाबा ने पहुंचकर ताला खोल दिया उसके बाद आरोपी मासूम को लेकर अंदर चला गया। जहां जाकर आरोपी मासूम के साथ गंदी हरकतें करने लगा। जिसपर मासूम चिल्लाई। मासूम के चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए और बुजुर्ग को दबौच लिया। उसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस से की। जहां पुलिस ने इस मामले में मासूम के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354,452 ता.हि.एवं 7/8 पााँस्को एक्ट तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।