आकाशीय बिजली का कहर: जिले में 1 बच्ची सहित 3 की मौत / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। जिले में आसमानी आफत से 3 लोगो के मौत होने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं जिले में थाना सुभाषपुरा,अमोला और भौती थाना क्षेत्रो के रहने वाले 3 लोग बिजली का शिकार हो गए। बताया जा रहा हैं मरने वालो में एक नाबालिग किशोर, एक 9 साल की बच्ची सहित एक युवती हैं। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव करसेना में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर सुघर सिंह रावत अपने खेत पर काम कर रहा था तभी अचानक से अकाशीय बिजली पास में ही खेत में गिर गई और वह उसके चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

वही दूसरी घटना जिले के अमोला थाना क्षेत्र की है जहां मोनिका पुत्री ऋषिधन लोधी उम्र 19 निवासी सिलानगर अपने खेत पर थी उसी दौरान मोनिका पर बिजली गिर गई जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तीसरी घटना थाना भौती के ग्राम माचमोर की है जहां खेत पर काम कर रही खेल रही किशोरी कुण्रूबी पुत्री वलवीर गुर्जर उम्र 09 निवासी माचमोर पर बारिश के दौरान बिजली गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तीनों घटनाओं के पुलिस ने मामले पर मार्ग कायम का विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M