परिजन घर में सोते रहे, चोर ले उड़े सोने चांदी के आभूषण और नगदी / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के शंकरपुर झीगूरा हीरामन बाबा के पास कैलाश यादव के घर में कोई अज्ञात चोर उस समय प्रवेश कर गया जब परिवार के लोग गहरी नींद में सो रहे थे और घर से सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी उड़ा ले गए।

जिसकी परिवारजनों को भनक तक नहीं लगी। जब सुबह उठकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। जिससे वह समझ गए कि घर में चोरी हुई है। जिसकी सूचना फरियादी ने तुरंत ही पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कैलाश यादव पुत्र लालसिंह यादव उम्र 42 वर्ष निवासी शंकरपुर झींगूरा रात को परिवार सहित खाना खा पीकर सो गए थे। तभी रात्रि करीब 1 बजे कोई अज्ञात चोरों ने उनके घर मेें प्रवेश कर लिया और घर से एक सोने का हार, दो सोने की अंगूठी, चार सोने की चुडी, एक जोड़ी चांदी की पायल सहित 15000 रूपए नगदी कुल कीमती 80,000 रूपए चोरी कर ले गए।

जिसकी परिवारजनों को भनक तक नहीं लगी। जब सुबह परिवार के लोग जागे तो उन्हें घर का सामान बिखरा हुआ मिला और अलमारी खुली हुई थी। जिस पर वह समझ गए कि घर में कोई चोरी हुई है। जिस पर फरियादी ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच प्रारंभ कर दी है।
G-W2F7VGPV5M