शिवानी राठौर बनी पिछड़ा वर्ग महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। PCC चीफ कमलनाथ की मंशानुसार पूर्ब मंत्री केपी सिंह कक्काजू के निर्देशन में काँग्रेस जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा की अनुशंसा पर काँग्रेस समर्पित परिवार की कु.शिबानी राठौर को पिछड़ा वर्ग महिला काँग्रेस का जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

जिला कांग्रेस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में जिला प्रवक्ता विजय चौकसे एवं कार्यालय सचिव चन्द्रकान्त मामा ने बताया कि शिवपुरी दौरे पर पधारे पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के प्रदेश महासचिव एवं पोहरी विधानसभा प्रभारी राधेश्याम साहू अस्तोलिया की प्रशंसा पर राज्यसभा सांसद एबं पिछड़ावर्ग काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजमणि पटेल द्वारा कु.शिवानी राठौर को पिछड़ा वर्ग महिला काँग्रेस का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

कु.शिवानी ने कैमेस्ट्री से एम.एससी. किया है व काँग्रेस की बिचारधारा से जुड़ी ओजस्वी वक्ता भी हैं शिवानी राठौर ने अध्यक्ष बनने पर केपी सिंह कक्काजू एबं पं.श्रीप्रकाश शर्मा का आभार व्यक्त किया है इस अवसर कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता हरिवल्लभ शुक्ला,गणेश गौतम,गणेशीलाल जैन,राजेन्द्र गर्ग, बासित अली,राजेश बिहारी पाठक,अजीत भदौरिया,सरबन धाकड़ आदि ने कु.शिवानी राठौर को बधाई दी है।
G-W2F7VGPV5M