कलेक्टर मैम! आप कलेक्टर कैसे बनी: एमपी बोर्ड टॉपर्स ने अनुग्रह पी IAS से पूछा / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कलेक्टर मैम आप कलेक्टर कैसे बनी,आज बच्चों के साथ खुश नजर आई शिवपुरी कलेक्टर, यह नजारा जो आपको दिखाई दे रहा है यह किसी घर का नहीं बल्कि जिलाधीश कार्यालय का है। जहां आज शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी ने अभी हाल ही में घोषित हुए रिजल्ट में प्रावीण्य सूची में स्थान पाने वाले छात्रों के साथ खुशनुमा माहौल में नजर आई।

दरअसल हुआ यह कि शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी ने कक्षा 10 में टॉप टेन स्थान पाने बाले छात्रों को कलेक्ट्रेट कार्यालय में बुलाया। यहां सभी छात्रों को कलेक्टर द्धारा सम्मानित करने का प्रोंग्राम तय किया गया। जिसमें जिले में 25 छात्र छात्राए जो अब्बल आए है उन्हें सम्मानित किया गया।

इसी दौरान एक छात्रा निशा राठौर निवासी बैराड भी सम्मानित हुई थी। इस सम्मान के बाद निशा से छात्रों को मोटीवेट करने के संवंध में बोलने के लिए कहा। जिसपर निशा ने अपने शिक्षकों सहित अपनी पूरी टीम को थैन्क कहा। उसके बाद कलेक्टर से ही पूछ लिया कि मैम आप कलेक्टर कैसे बनी। जिसपर कलेक्टर ने कहा कि इस पूरी कहानी को सुनने में पूरा दिन लगेगा। कलेक्टर की इस बातचीत से बच्चे बेहद खुश हुए। उसके बाद कलेक्टर मेडम ने उन्हें पूरी कहानी बताई।

यहां बता दे कि शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी ने कक्षा 10 की छात्रा प्रकृति गुप्ता जिसने मध्यप्रदेश में 6 वां स्थान प्राप्त किया है इसे 15 हजार रूपए का चैक और शील्ड देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही मुस्कान गुप्ता जिसने एमपी में 7 वां स्थान पाया है इसे भी चैक देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही कलेक्टर ने पूरे जिले में टोटल 25 छात्रों को सम्मानित किया है। 
G-W2F7VGPV5M