बदमाशो ने दुकानो की शटर में जैक लगाकर किए लॉक अनलॉक,डेढ़ लाख गायब:घटना CCTV में कैद / KARERA NEWS

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के अमोला थाने अंतर्गत आने वाले सिरसौद कस्बे से आ रही हैं,जहां बदमाशो ने एक ही रात में दो दुकानो की शटर तोड कर लगभग 1.50 लाख रूपए नगदी गायब कर दी हैं। बदमाशों ने दुकानो की शटर में जैक लगाकर उनके लॉक अनलॉक कर दिए। बदमाश सीसीटीवी में भी कैद हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार कपडे का व्यवसाय करने वाले राजू पंडा ने बताया कि हमेशा की तरह पर वह अपनी दुकान बंद करके घर गया था। आधी रात बदमाशो ने दुकान की शटर में जैक लगाया और उसे तोड दिया। राजू की दुकान पर लगे कैमरो में चोर कैद हो गए।  

जैक लगने के कारण लॉक भी टूट गए। इससे बदमाश दुकान में प्रवेश कर गए। बदमाश दुकान में रखी तिजोरी उठाकर ले गए और इसमें रखें 45 हजार रूपए ले गए। बदमाश तिजोरी को दुकान से 100 मीटर की दूरी पर छोड गए।  

वहीं चोरों ने गल्ला व्यापारी उमेश लोधी की दुकान का जैक लगाकर शटर सहित लॉक तोड़ दिया। दुकान से 500 मीटर दूर तिजोरी पड़ी मिली । उमेश लोधी ने बताया कि सोमवार की शाम करैरा के व्यापारी एमएम ट्रेडर्स से 70 हजार 200 रुपए और 2 लाख रुपए सिरसौद के व्यापारी से लेकर आया था ।

सिरसौद के व्यापारी से मिले पैसे मैंने घर के अंदर रख दिए और करैरा व्यापारी से लाए पैसे दुकान की तिजोरी में बाकी पैसों के संग मिलाकर रख दिए थे। चोर तिजोरी से करीब एक लाख रुपए से अधिक रकम चुराकर ले गए हैं।

चोरी की सूचना मिलते ही अमोला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। कैमरो में कैद बदमाशो की पहचान करने की कोशिश की जा रही हैं।  
G-W2F7VGPV5M