हाईवोल्टेज ड्रामा: BF को बुलाने बाईपास पर हंगामा करती रही नाबालिग GF, पुलिस कोतवाली ले गई / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के ग्वालियर बायपास से आ रही है। जहां बीते रात्रि एक नाबालिग युवती ने बायपास पर जमकर हंगामा किया। किशोरी के परिजन किशोरी को समझाने का प्रयास करते रहे। परंतु किशोरी नहीं मानी। उसके बाद स्थानीय लोगों ने इस मामले की शिकायत कोतवाली में की। जहां परिजनों ने स्थानीय लोगों को समझा बुझा दिया।

जानकारी के अनुसार बीते रोज एक नाबालिग किशोरी अपने घर से भागकर आ गई। उसके बाद युवती ने जमकर हंगामा किया। बताया गया है कि किशोरी का अपने घर पर अपने बीएफ को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद किशोरी घर से अपने बीएफ के पास जाने की बात कहकर भाग आई।

जहां किशोरी ने रोते हुए रास्ते में लोगों को रोककर अपने बीएफ को फोन लगाया और कहा कि वह उसे लेने आ जाए उसे उसके साथ नहीं रहना। जिसके चलते किशोरी वहां जमकर हंगामा करती रही। तभी किशोरी के परिजन वहां आ गए और युवती को साथ में चलने की कहने लगे। जिस पर युवती अपने परिजनों से ही गालियां देने लगी।

बताया गया है कि उसके बाद युवती परिजनों के साथ जाने तैयार नही थी। लगातार अपने बीएफ को बुलाने की जिद पर अडी रही। इस हंगामें को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को लेकर कोतवाली पहुंची। जहां परिजनों ने युवती को समझाने का प्रयास किया और युवती मान गई। तब कही जाकर मामला शांत हो सका।

जुलाई के माह चल रहा है इसके साथ ही सावन का भी पवित्र महीना चल रहा है इस महीने में पानी की झड़ी लग जाती हैं लेकिन शिवपुरी शहर में पानी की झडी तो नही लगी,लेकिन कोरोना की झडी अवश्य लग गई हैं। जूलाई के इस माह में 9 दिन में कोरोना मरीजो को पूरा एक शतक लग गया हैंं आज शनिवार हैं ओर जिले का पर शनि भारी लग रहा हैं।