मामूली विवाद: 4 आरोपियों ने युवक को घर में घुसकर कुल्हाड़ी और लाठी से पीटा / KARERA NEWS

NEWS ROOM
करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम लंगूरी निवासी एक युवक मनमोहन का किसी बात को लेकर उसके पड़ोसी आरोपी निहाल सिंह से हो गया। जिसके चलते आरोपी निहाल और उसके परिवार के तीन अन्य लोगों ने घर में घुसकर उसकी लाठी और कुल्हाडी से मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। इसके तुरंत बाद ही पीडि़त मनमोहन थाने पहुंचा। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 452, 324, 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार फरियादी मनमोहन सिंह पुत्र पुन्ना लाल कुशवाह उम्र 30 साल निवासी लंगूरी किसी बात को लेकर पड़ोसी निहाल सिंह से हो गया और विवाद के बाद मनमोहन अपने घर चला गया। इसके बाद आरोपी निहाल सिंह और उसके परिवार के कुछ लोग जनवेद सिंह, सुरेंद्र सिंह, खेम सिंह घर के बाहर खड़े होकर गंदी-गंदी गालियां देने लगे जब उसने गाली देने से मना किया तो चारो आरोपियों ने घर में घुसकर उसकी लाठी व कुल्हाडी से मारपीट कर दी। 

जिससे वह घायल हो गया तथा उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। इसके बाद पीडि़त घायल अवस्था में थाने पहुंचा और चारों आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया।
G-W2F7VGPV5M