14 वर्षीय नाबालिग बलात्कार पीडिता ने बेटी को जन्म दिया, मां ने ही कराया था बलात्कार / Pohri News

पोहरी। रक्षक बनी भक्षक कहावत का चरित्रार्थ पोहरी विधानसभा अंतर्गत थाना सिरसौद थाने के अतंर्गत आने वाले गावं में हुआ हैं। मां अपने प्रेमी के प्यार इस कदर पागल हुई कि उसने अपनी ही बेटी का बलात्कार अपने प्रेमी और उसके दोस्त से करवा दिया। अब इस नाबालिग ने एक बेटी को जन्म दिया हैं।

जानकारी के अनुसार सिरसौद थानें अंतर्गत दो दिन पूर्व एक 14 वर्षीय नाबालिग अपने पिता के साथ आई। लड़की ने बताया कि फरवरी 2020 में आरोपी सुरेश कुशवाह (35) और तखतसिंह कुशवाह (35) शराब पीकर घर आए। उस वक्त पिता किसी काम से बाहर थे। मां ने दोनों आरोपियों के संग मुझे कमरे में बंद कर बाहर से कुंदी लगा दी।

आरोपियों ने उसके संग गलत काम किया। मां ने डरा धमका दिया जिससे किसी को इस बारे में नहीं बता पाई। तब से चार महीने तक लगातार दोनों आरोपी उसके साथ गलत काम करते रहे। जिसमें मां का पूरा हाथ है। करीब चार से पांच दिन पहले मां आरोपी सुरेश कुशवाह के संग भाग गई है। तब पिता को सारी सच्चाई बताई।

पुलिस इस मामले में पीडिता को जिला चिकित्सालय में मेडिकल के लिए लेकर आई। जहां डॉक्टरो ने चैकअप किया तो पीडिता 9 माह के गर्भ से थी। अस्पताल प्रबधंन ने उसे भर्ती कर लिया ओर उसने अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया हैं। अब पुलिस बलात्कार के दोनो आरोपी और पीडिता की बेटी का डीएनए टेस्ट कराऐंगी जिससे यह पता चल सके ही यह किसका बच्चा हैं।