मोरारी बापू के प्रवचन को लेकर गुस्साया यादव समाज, FIR की मांग / Badarwas News

शिवपुरी। बीते दिनों मोरारी बापू द्वारा भगवान श्री कृष्ण एवं उनके यशजों के ऊपर अभद टिपणी करने एवं इतिहास के साथ छेडछाड कर करोडों आस्थावान भक्तों आस्था को ठेस पहुंचाने के संबंध में एवं मोरारी बापू के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। इसे लेकर यादव समाज में रोष व्याप्त है।

यादव समाज के लोगों ने आज वदरवास थाने में वेदन देते हुए कहा है कि मोरारी बापू जी ने श्री चित्रकूठ धाम दस्ट ग्राम तालगजरदा , महुया 364290 जिला भावनगर गुजरात के द्वारा अपने प्रवचन में योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण व भगवान बलराम जी के लिए बेहद आपत्तिजनक और अपमानजनक शब्दो का प्रयोग कर भारतीय जनमानस की श्रद्धा को हृदय तक झकझोर दिया है। 

इनके इस प्रवचन से भगवान श्रीकृष्ण एवं श्री बलराम जी पर आरथा और विश्वास रखने वाले करोड़ों धर्मावलम्बियों की आस्था पर गहरी ठेस पहुधी है । मोरारी बापू द्वारा अपने प्रययन में श्रीकण जी एवं उनके यशजी पर भी भार आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियों पूरी दुनिया में इलेक्ट्रोनिक मीडिया के माध्यम से आ चुका है।

समाज में वैमश्य एवं घृणा की भावना की भावना को भड़काने के लिए जानबूझकर उकसाने का काम किया है। यादव समाज का कहना है कि उनके ईस्ट भगवान श्रीकृष्ण एवं यादव समाज के इतिहास के साथ छेडछाड एवं भ्रमित करने की बात कही गई है। जिसे लेकर समाज के लोगों ने मोरारी बापू पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। अगर यह एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो यादव समाज ने आंदोलन की धमकी दी है।