मगरमच्छ ने हमला कर महिला का हाथ खा लिया, बेटे ने लाठी से पीट कर जान बचाई / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। अमोला पुल के पास सिंध नदी में खरबूजे तोड़ने गई महिला पर मगरमच्छ ने हमला बोल दिया। महिला ने पानी पीने के लिए जैसे ही नदी में हाथ डाला, मगरमच्छ ने बायां हाथ मुंह में जकड़ लिया।  

समीप मौजूद बेटे ने मगरमच्छ पर लाठी से हमला कर दिया। जान तो बच गई, लेकिन मगरमच्छ महिला की हथेली सहित ऊपर तक का हिस्सा मुंह में दबाकर भाग गया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है।  

जानकारी के मुताबिक स्वरूपी (45) पत्नी लालाराम आदिवासी निवासी अमोला बुधवार को सिंध नदी किनारे खरबूजे तोड़ने गई थी। दोपहर के समय स्वरूपी आदिवासी पानी पीने के लिए नदी किनारे पहुंची और जैसे ही हाथ डाला, पानी में छुपे मगरमच्छ ने झपट्टा मारा और बायां हाथ मुंह में दबोच लिया।

महिला ने दूसरे हाथ से अपना बायां हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो उंगली में चोट आ गई। महिला के चिल्लाने पर समीप ही मौजूद उसका बेटा ओमकार आदिवासी भागकर आया और लाठी मारकर मगरमच्छ को भगा दिया।

लेकिन मगरमच्छ स्वरूपी के बायं हाथ की हथेली व कुछ ऊपरी हिस्सा तोड़कर नदी के पानी में समा गया। महिला को जिला अस्पताल स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। महिला का इलाज जारी है।
G-W2F7VGPV5M