सावधान शिवपुरी! रेड जोन से भेजे जा रहे है फार्मा कंपनी के कर्मचारी / Shivpuri News

Bhopal Samachar
अरविंद तोमर@ शिवपुरी। शिवपुरी की सेहत पर असर डालने बाली खबर है। इन दिनों प्रशासन का ध्यान बाहर से रेड जोन से आ रहे लोगों को लेकर है। शिवपुरी शहर और शिवपुरी की तहसीलों से आ रही है जहां बड़ी मात्रा में सरकार के नियमों का उल्लंघन करते हुए रेड जॉन और अन्य प्रदेशों से फार्मा कंपनी के बड़े मैनेजर काम करने शिवपुरी शहर में आ रहे हैं।

जहां एक तरफ आईएमए के बड़े डॉक्टर प्राइवेट फार्मा कंपनी से अभी दूरी बनाए रखे हुए हैं।  वही दूसरी तरफ ग्रामीण और नगरीय प्राइवेट डॉक्टर फार्मा कंपनी की विजिट रहे है। कोरोना वायरस महामारी में मोटी कमाई के लिए दवा कंपनी और प्राइवेट डॉक्टर मिलकर इसे बढाबा दे सकते है।

बड़ा सवाल उठता है कि इतने मैनेजर शिवपुरी में रेड जॉन और अन्य प्रदेश से काम करने आ रहे हैं। लेकिन उनके डॉक्यूमेंट की इन्वेस्टीगेशन चैक पोस्ट पर ठीक से नहीं हो रही है। इसमें प्रशासन की बड़ी लापरवाही नजर आ रही है जिसका खामियाजा शिवपुरी की जनता को भुगतना पड़ सकता है। चैक पॉइंट पर किस तरह की लापरवाही हो रही है।

इनका कहना है
हमारे पास बर्किग का कोई आदेश नहीं है। यह लडके रेड जॉन से आकर अपनी मर्जी से काम कर रहे है। इससे हमारी कंपनी का कोई लेना देना नहीं है और न ही हमने इन्हें फोर्स किया है।
अमित शर्मा,अरिस्टो फार्मा कंपनी
G-W2F7VGPV5M