आज से हेयर कटिंग और ब्यूटी पार्लर की दुकानें खुली / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। लॉकडाउन के दौरान बंद चल रहे हेयर कटिंग और ब्यूटीपार्लर की दुकानें आज से खुल गईं हैं। प्रशासन ने शनिवार को शासन के निर्देश पर सोमवार से इन्हें दुकानें खोलने की अनुमति दी थी। लेकिन अनुमति सशर्त दी गई थी। लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए हेयर कटिंग सैलून और ब्यूटीपार्लर की दुकानें खोली जाने का आदेश दिया गया था।

प्रशासन ने शिवपुरी में बाजार खोलने की अनुमति दे दी थी। लेकिन हेयर कटिंग और ब्यूटीपार्लर की दुकानें खोलने की अनुमति नहीं दी थी। इस कारण इन दुकानों के संचालक परेशान थे और उन्होंने पिछले दिनों प्रशासन को ज्ञापन देकर दुकानें खोलने की मांग की तथा प्रशासन को आश्वस्त किया कि वह लॉकडाउन नियमों का पालन कर दुकानें खोलेंगे।

सैलून पर सोशल डिस्टेंस का बराबर ध्यान रखा जाएगा। दुकानों पर लोगों की भीड़ न हो तथा एक समय में सैलून में जगह के अनुसार ही कस्टमर बुलाएं। सैलून व पार्लर के कस्टमर और कर्मचारी मास्क लगाकर आएं तथा उनके हाथों को सेनिटाईज किया जाए। प्रशासन  ने यह भी निर्णय  लिया था कि गुमटी वालों की दुकानें नहीं खोली जाएं। प्रशासन द्वारा तय की गई शर्ताे पर अंतत: हेयर कटिंग की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई।
G-W2F7VGPV5M