डाबरपुरा में कोविड 19 के संक्रमण के बाद पूरा गांव सील: DM और SP पहुंच गांव

Bhopal Samachar
बैराड बैराड़ तहसील के डाबरपुरा गांव में बीते रोज एक महिला के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर महिला को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराने के बाद पूरा प्रशासन शनिवार को डाबरपुरा गांव पहुंचा जहां पर कोरोना पीडित के परिवार के अन्य सदस्यों एवं उसके संपर्क में आने वाले परिवारों को होम क्वॉरेंटाइन करने की एवं अन्य संपर्क में आए 9 व्यक्तियों को जांच के लिए भेजा गया।

कलेक्टर के निर्देश पर पूरे गांव को सील करते हुए गांव से बाहर आने-जाने एवं बाहर से आने वाले व्यक्तियों पर पूर्णता रोक लगाई गई। कलेक्टर एवं एसपी राजेश सिंह चंदेल द्वारा प्रशासनिक व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया।

डाबरपुरा गांव का सेनेटाइज्ड कराने, कोरोना पीड़ित के परिवारों को होम क्वॉरेंटाइन करने के साथ उनके लिए लिए रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई एवं गांव की निगरानी एवं उनको सामग्री की उपलब्धता बनाने के लिए दो पटवारियों एवं चौकीदारों की ड्यूटी लगाई गई।

कलेक्टर ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि गांव में सभी का स्वास्थ्य परीक्षण एवं आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराई जाए। इस मौके पर पोहरी एसडीएम पल्लवी वैद्य एसडीओपी राकेश व्यास तहसीलदार पोहरी एवं तहसीलदार बैराड़ आर एन धाकड़ जिला पंचायत सीईओ जनपद पंचायत सीईओ मौजूद थे।
G-W2F7VGPV5M