बडी खबर: थर्ड जेंडर बनने युवक ने अपना प्रायवेट पार्ट काट लिया, गंभीर हालात में ग्वालियर रैफर / Pichhore News

पिछोर। खबर जिला चिकित्सालय से आ रही है। जहां थर्ड जेंडर बनने की इच्छा के चलते युवक ने बुधवार की शाम खुद का प्राईवेट पार्ट काटकर फेंक दिया। परिजन युवक को पिछोर के सरकारी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरो ने उसे जिले के सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया। डॉक्टरो ने इस आत्मघाती कदम के पीछे की वजह पूछी तो युवक ने थर्ड जेंडर बनने की ईच्छा बताई। जिस पर से डॉक्टरो ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार उमेश पुत्र गोंविद दास जाटव उम्र 22 साल निवासी नगरेला ने कल शाम को अपने ही घर पर चाकू से अपना प्रायवेट पार्ट काटकर फैंक दिया। खून बहता देख परिजन घवरा गए और कटे हुए हिस्से को वही छोडकर युवक को पिछोर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात के चलते चिकित्सकोंं ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में जब मीडिया ने युवक से घटना के पीछे का उदृदेश्य पूछा तो वह चौकाने बाला मिला।

युवक ने बताया कि वह थर्ड जेंडर बनना चाहता है। इसलिए अपना प्रायवेट पार्ट काटकर फैंक दिया। गंभीर हालात के चलते युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां युवक की गंभीर हालात बताई जा रही है।

इस वक्त की सबसे बडी खबर जिला चिकित्सालय से आ रही हैं। जहां एक युवक ने प्राईवेट पार्ट थर्ड जेंडर बनने के लिए अपने हाथो से ही काट दिया हैंं युवक का नाम उमेश पुत्र गोविंद दास जाटव निवासी  नगरेला पिछोर बताया जा रहा है