शौचालय के लिए खोदा गड्डा पैसे नहीं आए, गड्डे में मिली युवक की लाश | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के नए अमोला से आ रही है। जहां आज शौचालय के लिए खोदे गए गड्डे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौेके पर पहुंची और युवक की लाश को पीएम के लिए लेकर आई। जहां पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मुन्नालाल प्रजापति ने अपने घर के पीछे शौचालय के लिए गड्डा खोदा गया था। परंतु गड्डा खोदने के बाद शासन की और से मिलने बाली राशि नहीं मिली जिसके चलते पास में चलने बाले बोर से उक्त गड्डे को मवेशीयों के पानी पीने के लिए भरने लगे।

आज मुन्नालाल प्रजापति पूरे परिवार के साथ खेत पर गया हुआ था। जब लौटा तो देखा कि घर में उसका बेटा बलवीर उम्र 16 साल कही दिखाई नहीं दे रहा है। उसके बाद परिजनों ने बलवीर को हर संभव जगह तलाशा परंतु युवक का कुछ भी पता नहीं चल सका।

जब परिजन तलाशते हुए पीछे बने गड्डे पर पहुंचे तो देखा कि बलवीर की चप्पल गड्डे में तैर रही थी। जिसपर परिजनों ने तलाशी ली तो युवक की लाश मिट्टी में दवी मिली। जिसपर से परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।