कमलनाथ सरकार के धराशाई होते ही सिंधिया समर्थकों ने जश्न मनाया | Shivpuri news

शिवपुरी। शिवपुरी जिला मुख्यालय पर स्थित प्रदेश में विराजमान कांग्रेस की सरकार की विदाई तय होने पर सिंधिया समर्थकों में खुशी की लहर देखी गई। इस अवसर पर कालीमाई मन्दिर झांसी रोड स्थित सिंधिया जनसम्पर्क कार्यालय शिवपुरी पर आतिशवाजी चलाकर उपस्थित सैंकड़ों सिंधिया समर्थकों में मिठाई वितरित की गई।

प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ  के इस्तीफा देते ही सरकार गिर जाने पर जमकर आतिशबाजी चलाकर मिठाईयां बांटी वहीं जश्न मनाकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर खुशी का इजहार करने वालों में बैजनाथ सिंह यादव, मुन्नालाल कुशवाह, हरवीर सिंह, श्रीमती ऊषा भार्गव, राकेश आमोल, मुकेश जैन, कार्यालय प्रभारी प्रहलाद यादव, गजेन्द्र यादव, रामकुमार यादव, छत्रपाल सिंह, महेश, शैलेन्द्र टेडिय़ा, विजय शर्मा सहित जिले भर में भी सिंधिया समर्थकों ने कोलारस, बदरवास, पोहरी, बैराड़, करैरा व नरवर में भी खुशी का इजहार किया।

वहीं बैराड़ के कार्यकर्ताओं ने रामपाल रावत, जगदीश गोबरा, माताचरण शर्मा, बंटी धाकड़, पवन गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की। इस अवसर पर कार्र्यकर्ताओं ने कहा कि यह जनता का विश्वास हैं और सत्य की विजय हैं। कोलारस  कांग्रेस छोडक़र भाजपा में गए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थको ने भी कोलारस में अपने अपने निवास पर जमकर आतिशबाजी चलाई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया कोलारस में बस स्टैंड के पास निवासरत सिंधिया फैंस क्लब के जिला अध्यक्ष पवन शिवहरे ने सभी को मिठाई खिलाई और जमकर आतिशबाजी चलाई होटल फूलराज के सामने स्थित गोड मेडिकल स्टोर पर युवा नेता रुद्रांश गोड गोलू ने जमकर आतिशबाजी चलाई और सभी को मिठाई खिलाकर कांग्रेस की सरकार गिरने पर बधाई दी और खुशियां मनाई।

यशोधरा राजे सिंधिया के कार्यालय भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार

शिवपुरी। भाजपा की पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के कार्यालय पर उनके समर्थकों ने खुशी मनाते हुए आतिशबाजी एवं मिठाई का वितरण कर भाजपा जिंदावाद के गगन भेदी नारे लगाए। खुशी का इजहार करने वालों में पूर्व मंडल अध्यक्ष भानू दुबे सहित वर्तमान मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, वरिष्ठ भाजपा नेता संजय गौतम, हरिओम राठौर, केपी परमार, शिवम दुबे, अमन गुप्ता, संजय गुप्ता, संदीप भार्गव, अरूण पंडित, राजकुमार शर्मा, लालू शर्मा,  पूर्व पार्षद भोपाल सिंह दांगी, मुकेश बाथम सहित अनेक भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता ने आतिशबाजी चलाकर एवं मिठाई वितरित कर जश्न मनाया।

वहीं दूसरी ओर कोलारस पूर्व मंडल अध्यक्ष ने मनाई खुशी बाटी मिठाई कोलारस ब्यूरो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने पर कोलारस में पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष विपिन खेमरिया ने अपने निवास पर मिठाई बांटकर खुशियां मनाई इस अवसर पर भाजपा के युवा नेता अखिलेश भार्गव ने सभी कार्यकर्ताओं को मिठाई वितरित की और एक दूसरे को बधाई दी और अपनी खुशी का इजहार किया भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष विपिन खेमारिया ने कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट निकम्मी सरकार गिर गई है और अब फिर से मध्य प्रदेश विकास की ओर अक्सर होगा उन्होंने समस्त कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाई और बधाई दी।