Breaking News: जनता कर्फ्यू 24 तक रहेगा, जरूरी सामान ऐसे मिलेगा, पढे पूरी खबर

शिवपुरी। आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर जनता कप्यू रखा गया। इस कप्यू ने पूरे देश में 100 प्रतिशत सफल होने के बाद बता दिया कि भारत ऐसे ही विश्व गुरू नहीं बन गया है। पीएम मोदी के आव्हान पर शाम पांच बजते ही पूरे देश में लोगों ने थाली,शंख, झांझर, घंटी , फटाके चलाकर कोरोना के खिलाफ जंग का ऐलान किया।

इसी दौरान प्रशासन शहर में व्यवस्था को चाक चौबंद करने के प्रयास में पूरी तरह से जुटा हुआ है। इसी के चलते आज शाम होते होते अनुमान लगाया जा रहा था कि शिवपुरी जिला पूरी तरह से लॉक डाउन होने जा रहा है।

इसी के चलते शाम को कलेक्टर अनुग्रह पी ने आदेश जारी कर दिया। इस आदेश के चलते पूरा शिवपुरी जिला पूरी तरह से लॉक डाउन है। जिसके चलते आवश्यक बस्तुएं शहर के लोगों को उपलब्ध होती रहेगी। परंतु अन्य दुकाने पूरी तरह बंद रहेगी।

इसके लिए जिला दंण्डाधिकारी अनुग्रह पी ने आदेश जारी करते हुए बताया है कि 22 मार्च से 24 मार्च तक जीवन की आवश्यक बस्तुएं तैसे दवा,दूध,फल,स्वास्थ्य सेवाएं,विद्युत,पेयजल आवश्यक बस्तु अधिनियम के तहत खुली रहेगी। साथ ही सब्जी मण्डी प्रात 7 बजे से 11 बजे तक ही खुलेगी। सब्जी खरीदते समय 6 फिट की दुरी रखना अनिवार्य है।