रंजिश के चलते पडौसियों में विवाद, जमकर पथराव, 5 घायल | khaniyadhana news

खनियांधाना। जिले के खनियांधाना के ग्राम खिरकिट में बीती रात्रि दो पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और आरोपी पक्ष ने अपने पड़ोसी के साथ मारपीट कर दी और जब पीडि़त पक्ष घर में घुस गया तो आरोपियों ने उसके घर पर पथराव कर दिया। इस घटना में परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने मामले में फरियादी की रिपोर्ट पर से पांच आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 323, 294, 336, 506 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार राहुल पुत्र पृथ्वी प्रजापति का विवाद पड़ोस में रहने वाले सुनील लोधी के साथ हो गया था। इसी विवाद के चलते आरोपी ने राहुल की मारपीट कर दी। जिस पर उसके परिवार के सदस्यों ने आपत्ति जाहिर की तो आरोपी सुनील लोधी ने अपने अन्य साथी जिहान लोधी, कल्ला लोधी, महेंद्र लोधी और हल्के लोधी को बुला लिया।

जिन्होंने राहुल और उसके परिवार के शंकर प्रजापति, नीलेश प्रजापति, सेन्पाल प्रजापति और विनोद प्रजापति के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों से बचने के लिए सभी लोग वहां से भागकर अपने घर में आ गए। जहां उन्होंने घर के दरबाजे बंद कर दिए। लेकिन इसके बाद भी आरोपी वहां से नहीं गए और उन्होंने पत्थर उठाकर राहुल के घर पर फैंकना शुरू कर दिया। जिससे राहुल सहित शंकर, नीलेश और सेन्पाल और विनोद को पत्थर लगने से चोटे आ गई।