नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया, इनामी था आरोपी | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के सतनवाडा पुलिस ने आज एक फरारी ईनामी बदमाश को पकडने में सफलता हासिल की हैं।बताया गया हैं कि उक्त आरोपी ने एक नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार किया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था इस कारण पुलिस अधीक्षक ने उक्त बदमाश पर 1 हजार का ईनाम घोषित किया था। ब

बताया जा रहा हैं कि सतनवाडा थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव में निवासरत एक नाबालिग का अपहरण आरोपी राजपाली परिहार निवासी ग्राम कोंडर थाना अमोला ने कर लिया था। पीडिता के पिता ने पुलिस को इसे मामले की सूचना दी,इस सूचना पर सतानवाडे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक  149/19 धारा 363 भादवि का पंजीबद्ध किया गया।

बाद प्रकरण में अपहृत नाबालिग लड़की को बरामद कर उसके कथन लिए गए, जिसमें उसने आरोपी द्वारा नाबालिग लड़की के साथ बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर अहमदाबाद गुजरात ले जाकर उसके साथ बलात्कार करना बताया, बाद घटना में धारा  366,376 आईपीसी का इजाफा कर आरोपी की तलाश जारी रखी गई। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा उक्त प्रकरण में आरोपी की गिरफ्तारी हेतु 1000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

बीते रोज थाना प्रभारी सतनवाड़ा उनि.गब्बर सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि उक्त घटना में फरार आरोपी राजपाल नरवर में देखा गया है सूचना पर से थाना प्रभारी सतनवाड़ा द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया पुलिस टीम द्वारा  नरवर बस स्टैंड पर पहुंचकर आरोपी राजपाल पुत्र होशियार सिंह परिहार निवासी ग्राम कोंडर को विधिवत गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहाॅ से आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेश से जेल भेज दिया गया।
G-W2F7VGPV5M