गल्ले की दुकान की दीवार तोडक़र मूंगफली के बोरे चुराए, मंडी से उड़द से भरी पिकअप चोरी | karera News

Bhopal Samachar
करैरा। दिनारा के अशोक होटल के पास स्थित एक गल्ले की दुकान की पीछे की दीवार तोडक़र अज्ञात चोरों ने वहां रखे मूंगफली के 15 बोरे चोरी कर ले गए। जिसकी जानकारी व्यापारी की लगी तो उसने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ पुत्र रामप्रकाश राजपूत अशोक होटल के पास गल्ले की दुकान संचालित करते हैं। विगत रात्रि वह अपनी दुकान बंद कर प्रतिदिन की भांति घर चले गए। तभी रात्रि में कोई अज्ञात चोर वहां आए।

जिन्होंने दुकान के पिछले हिस्से की दीवार को भेद दिया और दुकान में प्रवेश कर वहां से 36 हजार रूपए कीमत की मूंगफली चुरा ले गए। दूसरे दिन सुबह जब श्री राजपूत दुकान खोलने पहुंचे और उन्होंने दुकान की शटर खोली तो दीवार टूटी हुई मिली और वहां रखे मूंगफली के दानों के बोरे गायब मिले। तुरंत ही उन्होंने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने के बाद मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया।

मंडी से उड़द से भरी पिकअप चोरी

पिछोर की कृषि उपज मंडी से विगत रात्रि डेढ़ लाख रूपए की 39 क्विंटल उड़द से भरी एक पिकअप गाड़ी क्रमांक यूपी 94 टी 1997 को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। जिसकी शिकायत फरियादी जीतू पुत्र हरीराम गुप्ता निवासी बदरखा ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M