पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी, पैर में जा धसी गोली | Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम उदयपुरा में नावली बांध के पास एक युवक को आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते गोली मार दी। जिससे गोली पीडि़त युवक के पैर की पिडली में लगी, जिससे वह घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 307, 294 सहित 3(2), 5 एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार देवीलाल पुत्र लाड़ले आदिवासी निवासी उदयपुरा का विवाद अपने पड़ोसी राकेश पुत्र धनीराम यादव के साथ पिछले  लंबे समय से चल रहा था और इसी विवाद के चलते बीती शाम आरोपी राकेश यादव ने देवीलाल को उस समय फूटी बंधिया नावली बांध के पास रोक लिया और उससे साथ गाली गलौच करने लगा।

जब देवीलाल ने आरोपी को गाली देने से रोका तो आरोपी राकेश ने बंदूक से उस पर फायर कर दिया। जिससे गोली उसके पैर के पिडली में लगी। जिससे वह घायल हो गया।

पड़ोसियों में विवाद के बाद हुआ पथराव, दो घायल

खनियांधाना की चेतनवाग कॉलोनी में बीते रोज दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और इसी झगडे के परिणामस्वरूप आरेापी पक्ष के परिवार के तीन सदस्यों सीताराम पाल, विनोद पाल और रामकुंवर बाई पाल ने फरियादी रघुवीर पुत्र रामचरण पाल और उसके परिवार के राजाराम पाल के साथ मारपीट की,  जिससे पीडि़त भागकर अपने घर में छिप गए।

इसके बाद आरोपियों ने उसके घर पर पथराव कर दिया। जिससे रघुवीर और राजाराम दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 336, 324, 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।  
G-W2F7VGPV5M