माफियाओ को बुलंद हौसले: राजस्व के अधिकारियो से JCB और ट्रेक्टर छिन कर ले गए | karera News

शिवपुरी। करैरा के कड़ोरा इमलिया गांव के पास मुरम का अवैध उत्खनन कर रही एक जेसीबी व ट्रेक्टर को प्रशासनिक टीम ने पकड लिया। लेकिन मुरम माफिया उक्त अधिकारियों पर भारी पड़ गए और अधिकारियों के कब्जे से वह जेसीबी छुड़ाकर ले गए।  

जिसकी शिकायत पटवारी संताष रावत ने थाने में दर्ज कराई है। जहां पुलिस ने एक आरोपी धर्मेंद्र यादव निवासी खोआ के खिलाफ भादवि की धारा 353 शासकीय कार्य में बाधा के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

फरियादी पटवारी संतोष रावत ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि गुरूवार को नायब तहसीलदार ज्योति लाक्षकार और आरआई उनके साथ क्षेत्र भ्रमण पर गए थे। इस दौरान ग्राम कड़ोरा में जेसीबी से मुरम की खुदाई की जा रही थी और उसे ट्रेक्टर ट्रॉलियों में भरा जा रहा था। मौके पर उक्त आधिकारी पहुंचे, जिन्होंने जेसीबी व ट्रेक्टर चालक को उनके वाहनों के साथ पकड़ लिया और करैरा पुलिस को सूचना दी।

लेकिन पुलिस के आने से पहले वहां से कुछ माफिया अपने ट्रेक्टर भगा कर ले गए। इस दौरान नायब तहसीलदार ने एक जेसीबी और ट्रेक्टर पर अपना कब्जा जमा लिया। लेकिन माफियाओं के आगे अधिकारी हार गए और वहां मौजूद आरोपी धर्मेंद्र यादव उक्त जेसीबी वहां से छुड़ाकर मछावली की ओर भाग गया।

इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो उन्हें पूरी घटना की जानकारी अधिकारियों ने दी और पुलिस ने आस पास जेसीबी की तलाशी की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।