लाखो की राशि सरपंच-सचिव ने निकाली, रोड नहीं बनने से ग्रामीण परेशान | bairad news

Bhopal Samachar

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ तहसील की ग्राम पंचायत से है जहां बरोद के सरपंच एवं ग्राम पंचायत द्वारा गांव में रमेश पंडित के मकान से मातादीन के मकान तक सीसी रोड की स्वीकृति राशि 3.45 लाख जनपद पंचायत से स्वीकृत कराकर निकाले जाने के बाद 1 वर्ष बाद भी सीसी रोड निर्माण नहीं कराया गया है।

जिस कारण उक्त गली की दुर्दशा हो रही है। जहां ग्रामीणों एवं छात्र—छात्राओं को गंदगी एवं कीचड़ से गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और शासकीय राशि आहरण कर सरपंच सचिव मजे कर रहे हैं।

ग्रामीण देवेंद्र शर्मा, संतोष यादव एवं रमेश सिंह आदि ने बताया है कि बरोद पंचायत की सरपंच एवं सचिव द्वारा गांव में रमेश पंडित से मातादीन के मकान तक सीसी रोड निर्माण की राशि 1 वर्ष पूर्व 3.5 लाख रुपए आहरित कर ली परंतु 1 वर्ष होने के बाद भी उक्त सीसी रोड नहीं डाली गई है।

जिससे ग्रामीणों एवं छात्रों को दूसरे रास्ते से फेर खाकर जाने एवं कीचड़ गंदगी से गुजरने में परेशानी होती है। ग्रामीणों का कहना है कि सरपंच सचिव से सीसी रोड बनाए जाने की कहने पर सीधे मुंह बात नहीं करते हैं। इतना ही नहीं पिछले माह ग्रामीणों द्वारा जनपद पंचायत पोहरी सीईओ को आवेदन देने पर देकर रोड नहीं डाले जाने की शिकायत की तो 8 दिन का आश्वासन दिया उसे भी दो माह होने को है।

परंतु आज तक कार्य प्रारंभ नहीं कराया गया है जिस कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
जवाहर सिंह धाकड़ सचिव ग्राम पंचायत बरोद इस मामले पर जब ग्राम पंचायत सचिव से पूछा गाया तो यह कह कर पल्ला झाड दिया।
G-W2F7VGPV5M