दहेज में TATA की CAR और 10 लाख नहीं दिए तो निधि जैन को घर से निकाल दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुराने बस स्टेण्ड के पीछे से आ रही है। जहां एक 23 वर्षीय महिला ने अपने ही ससुरालजनों पर दहेज प्रताणना का आरोप लगाते हुए घर से निकालने की बात कही है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार निधि पुत्री राजकुमार जैन उम्र 23 साल निवासी पुराना बस स्टेण्ड के पीछे महावीर नगर शिवपुरी की शादी 22 मार्च 2018 को मगरौनी निवासी अनुराग पुत्र मुकेश जैन के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सब सही रहा। उसके कुछ दिनों बाद ही दहेज लोभी परिवार पीडिता से दहेज में 10 लाख रूपए और टाटा की कार की मांग करने लगे।

जब पीडिता ने दहेज लाने मे असमर्थता दिखाई तो आरोपीयों ने पीडिता के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी पति अनुराग पुत्र मुकेश जैन,ससुर मुकेश पुत्र हजारी लाल जैन,सास ममता जैन के खिलाफ धारा 498 ए 506 भादवि 3/4 दहेजप्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M