शिवपुरी SDM के खिलाफ सडको पर उतरा अग्रवाल समाज, कलेक्टर को सौपा ज्ञापन

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में चल रहे अवैध कॉलोनियों के नाम पर एकतरफा कार्रवाई करने से विवादों में आए एसडीएम अतेंद्र गुर्जर के खिलाफ मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को एक रैली निकाली और कलेक्टर अनुग्रहा पी को ज्ञापन सौंपा।

मध्यदेशीय समाज के पदाधिकारी व अन्य समाज के लोगों ने रैली निकालकर, शिवपुरी एसडीएम की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर नारेबाजी की और कार्रवाई की मांग की। अग्रवाल समाज के लोगों ने पहले रैली निकाली इसके बाद कलेक्टर परिसर के अंदर ही नारेबाजी की।

इस नारेबाजी में आरोप लगाए गए कि शिवपुरी एसडीएम ने एकतरफा कार्रवाई की और जानबूझकर मध्यदेशीय समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के डुप्लेक्स तोड़े जिसके  शुक्रवार को ज्ञापन देते वक्त समाज की महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

बता दे कि शिवपुरी में जिला प्रशासन की एंटी माफिया मुहिम विवादों में हैं। कारण यह है कि कमलनाथ सरकार द्वारा माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं, लेकिन शिवपुरी में तो अतिक्रमण हटाओ मुहिम चल रही है और यह मुहिम गरीबों तक सीमित रह गई है।

यही बात मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की महिलाओं ने भी कलेक्टर को ज्ञापन देते वक्त कही। कलेक्टर परिसर में ज्ञापन देने आईं अग्रवाल समाज की महिलाओं ने आरोप लगाए कि शिवपुरी एसडीएम ने मनमानी की और एकतरफा कार्रवाई की।

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने ज्ञापन देते वक्त पत्रकारों से चर्चा में एक बार फिर से यह आरोप दोहराए कि शिवपुरी एसडीएम के कुछ दलालों में उनसे संपर्क कर पांच लाख रुपए की डिमांड की थी। यह डिमांड उन्होंने पूरी नहीं की तो उनके डुप्लेक्स तोड़ दिए गए। जबकि उन्होंने अपना प्रकरण न्यायालय में लगा रखा था। अध्यक्ष ने आरोप लगाए कि उनके द्वारा दिए गए गए दस्तावेज भी एसडीएम ने देखना मुनासिब नहीं समझा और मनमानी की।