सरपंच की बेटी की लाश कुएं में मिली,पिता ने सैनिक दामाद पर लगाया हत्या का आरोप | Pichhore News

शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा से आ रही है। जहां एक महिला की लाश उसके ही घर के पास स्थिति एक कुएं में मिली है। इस मामले की सूचना मृतक के परिजनों ने भौंती थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कुएं से निकाला। इस मामले में मृतिका के पिता ने अपने ही दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार अभिलेखा शर्मा पत्नि नीरज शर्मा उम्र 32 साल निवासी पिपरा की लाश बीते रोज घर के पास स्थिति एक कुएं में मिली। इस मामले की सूचना पर भौंती थाना प्रभारी अशोकबाबू शर्मा मौेके पर पहुंचे। जहां लाश को कुएं से निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

मृतिका अभिलेखा शर्मा के पिता कमलकिशोर शर्मा जो कि हिम्मतपुर पंचायत के सरपंच है का आरोप है कि उनका दामाद नीरज आईटीव्हीपी में सैनिक है। वह आए दिन शराब के नशे में धुत्त होकर उसकी बेटी के साथ मारपीट करता था। पिता का आरोप है कि उसके दामाद ने ही उसकी हत्या कर लाश को कुए में फैंका है।

हांलाकि बताया गया है कि दोनों की शादी को लगभग 12 साल हो गए है। उसकी एक 9 साल की बेटी भी है। नीरज शराब का आदि है। जिसके चलते वह आए दिन मृतिका के साथ मारपीट करता था। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

इसना कहना है
हां मृतिका का पति शराब पीने का आदि है। उसके पिता ने भी आरोप लगाए है। परंतु अभी तक कोई बयान देने नहीं आया है। हमने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। विवेचना के दौरान जो भी तत्य सामने आएगें हम उसपर से कार्यवाही करेंगे।
अशोक बाबू शर्मा,थाना प्रभारी भौंती