हाई स्पीड पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मारी, मौत | pichhore news

Bhopal Samachar

खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम कंजवाहा से आ रही है। जहां आज एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाईक सबार एक युवक को उडा दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर म्रतक के परिजन मौके पर पहुंचे। जहां उन्होने नाराजगी दिखाते हुए चक्काजाम करने का प्रयास किया। परंतु पुलिस के समझाने पर परिजन मान गए।

जानकारी के अनुसार रानू पिता मूंगाराम केवट उम्र 18 वर्ष भोंरट अपनी बाईक से काला पहाडी से अपनी बाईक से आ रहा था।  तभी कंजवाहा गांव के पास हाईवे पर सामने से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने बाईक सबार को रौंद दिया। जिससे रानू केवट की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बादपिकप चालक पिकअप छोड़ कर मौके से फरार हो गया पिकअप बाहन उत्तरप्रदेश के बताया जा रहा है वही जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और डेडबॉडी को अपने कब्जे में लिया। जैसे ही परिजनों ने पुलिस को देखा तो परिजनों ने पुलिस को घेर लिया। पुलिस ने परिजनों को समझा कर शांत कराया फिलहाल में डेडबॉडी को खनियाधाना पीएम हाउस भेज कर पी एम कराया जा रहा है। खनियांधाना थाना प्रभारी ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस जांच में जुटी है।
G-W2F7VGPV5M