पूरनखेडी टोल के बूम को तोड़ते हुए इनोवा कार ने कर्मचारी को रौंदा डाला, मौत (वीडियो देखें) | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग की लुकवासा चौकी अतंर्गत आने वाले पूरनखेडी टॉल से आ रही हैं जहां एक कार ने टोल के बूम को तोडते हुए टॉल के कर्मचारी को रौंदते हुए भाग खडी हुई। इस हादसे में टॉलकर्मी की मौत होने की खबर मिल रही हैं।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी की ओर से आ रही एक सफेद ईनोवा कार यूपी 79 टी 6993 पडौरा चौराहे पर स्थित हरवंश होटल के सामने एक साईकिल सवार को रौंदते हुए निकल गई,बताया जा रहा हैं कि ईनावा कार का पीछा कुछ लोग कर रहे थे। जब तक पुलिस को सूचना देते यह कार कोलारस को क्रोस कर गई थी।

जानकारी मिल रही हैं कि कोलारस पुलिस ने इस कार को रोकने के लिए पूरनखेडी टॉल प्लाजा के कंट्रोल रूप को सूचित किया। जब यह कार टोल पर पहुंची तो उसे जाने नही दिया गया। बूम को उठाया नही गया और उसके आगे ब्रेकेट लगाने का प्रयास किया।

ईनावा चालक समझ गया कि कार को रोके जाने का प्रयास किया जा रहा हैं इस कारण उसने बूम को तोडते हुए स्पीड से कार को आगे की ओर चला दिया। बताया जा रहा हैं कि इस कार को रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर लगा रहे टॉल कर्मचारी हरवंश निवासी खैराई उम्र 23 साल को रौंदते हुए भाग खडी हुई।

बताया जा रहा हैं कि यह कार यूपी के औरया की हैं लेकिन एमपीआटीसी की साईड पर पूरी जानकारी नही दिख रही हैं। यह कार देहरदा चौराहे तक देखी गई है इसके बाद यह ईसागढ रोड पर गई हैं। पुलिस ने इस हत्यारी कार को पकडने के लिए चारो ओर नाकाबंदी कर दी हैं। लेकिन खबर लिखे जाने तक यह कार पुलिस की पहुंच से दूर हैं।