27 लाख का लहुसन से भरा शिवपुरी से गायब हुआ ट्रक लावारिस हालत में राजस्थान में मिला | Shivpuri News

शिवपुरी। जिले से 6 जनवरी के दिन गायव हुआ ट्रक नीमच में मिलने की खबर आ रही है। उक्त ट्रक में लगभग 27 लाख रूपए की लहूसन और मैथी भरी हुई थी,सिटी कोतवाली शिवपुरी में इस ट्रक के गायब होने का मामला दर्ज हुआ था।

बताया जा रहा हैं कि उक्त गायब हुआ ट्रक सिटी कोतवाली थाना पुलिस को कोटा राजस्थान में लावारिश हालत में मिला है जिसके बाद यह ट्रक को वापस शिवपुरी लाया जा रहा है।

यह ट्रक नीमच के व्यापारी विजय पुत्र ओमप्रकाश माहेश्वरी निवासी झारखेड़ी ने सिटी कोतवाली शिवपुरी में रिपाेर्ट दर्ज कराई है कि शिवपुरी निवासी अमजद खान के ट्रक में उसने 23 टन लहसुन व 3 टन मैथी लोड करके बिहार रवाना किया था। लेकिन माल बिहार नहीं पहुंचा और 6 जनवरी तक उसे उलझाते रहे। फिर ट्रक मालिक ने कहा कि उसका ट्रक चोरी चला गया है।

पुलिस ने आरोपी ट्रक मालिक अमजद खान निवासी इंदिरा कॉलोनी शिवपुरी और ट्रक चालक जयसिंह गुर्जर के खिलाफ धारा 407 के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है। केस दर्ज होने के बाद कोटा राजस्थान पुलिस ने शिवपुरी पुलिस को लावारिश हालत ट्रक की सूचना भेजी। गायब ट्रक लहसुन-मैथी वाला ही निकला। टीआई बादाम सिंह यादव का कहना है कि ट्रक शिवपुरी लाया जा रहा है।