अब बुआ की साख का सवाल: अपना नेता की ताजपोशी करवाने सक्रिय हुए SHIVPURI के त्रिदेव

शिवपुरी। भाजपा जिलाध्यक्ष का नाम अभी फायनल नही हुआ हैं,लेकिन जिलाध्यक्ष बनने के लिए कई नेता ट्रेक पर दौड रहे थे जैसे—जैसे समय नजदीक आत जा रहा हैं कि केवल गिने चुने नाम ही अब सामने आ रहे हैं वर्तमान जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी और राजू बाथम का नाम चल रहा हैं।

बताया जा रहा हैं कि वर्तमान जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी पार्टी के पैरामीटर पर फिट नही बैठ रहे उनकी उम्र को लेकर उनका नाम इस दौड से बाहर हो गया है। सुशील रघुवंशी की पैरवी शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया कर रही हैं।

वैसे तो माना जा रहा था कि सुशील रघुवंशी पुन: एक बार ओर अध्यक्ष बनेंगें,लेकिन उम्र के बंधन के वे इस दौड से बाहर होने की खबरों ने बल पकडा तो शिवपुरी की तिकडी ने अपने नेता को अध्यक्ष बनवाने की कवायद शुरू कर दी।

इस समीकरण के बाद भतीजे को पटकने देने वाली तिकडी गुना—शिवुपरी के सांसद के पी यादव,विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी और पूर्व विधायक नरेंद्र विरथरे ने संघ से उदय हुए राजू बाथम के नाम की कैंपेन पूरी ताकत से कर दी। जिसके चलते राजू बाथम अब शिवपुरी की जिलाध्यक्षी के दौड में सबसे आगे हैं।

खबर यह भी मिल रही हैं कि राजू बाथम अपनी ताजपोशी के चलते आलाकमान से भी ताजपौशी को हरीझंडी मिल गई। जिसके चलते अब वह भोपाल रवाना हो गए है। अब इन सभी खबर को सत्य माने शिवुपरी की राजनीति में बुआ की साख पर सवाल खडे होने लगे हैं। अगर राजू बाथम की ताजपोशी होती हैं तो अब माना जाने लगेेगा की भतीजे को पटकनी देने के बाद बलवानी हुई भाजपा की यह तिकडी आने वाले समय में बुआ के समाने सकंट खडा कर सकती हैं।