लव मैरिज करने भागे युवक की मां की मौत, थाने में लाश रखकर हंगामा | karera news

करैरा। दिनारा क्षेत्र के चंदावरा गांव में प्रेस प्रसंग के चलते युवक-युवती भाग गए है। लड़के की मां की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। परिजनों ने मंगलवार की शाम 5 बजे थाने में लाश रख दी है। करीब साढ़े चार घंटे तक थाने में ही रखकर लड़की के परिवार के लोगों पर एफआईआर की मांग की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक चंदावरा गांव में 25 नवंबर को धर्मेंद्र उर्फ कल्ला यादव और निधि यादव घर से फरार हो गए। लड़की के परिवार वालों ने लड़के के परिवार वालों को आकर धमकाया और अपनी बेटी को वापस लाने की बात कही।

इसी बीच 1 दिसंबर को बेड़ा (जानवर बांधने वाली जगह) में कल्ला की मां रामदेवी पत्नी सतवीर उर्फ चिंटू यादव अचेत अवस्था में मिली। उसे पहले झांसी ले गए, वहां से ग्वालियर भेज दिया। ग्वालियर में दो दिन इलाज चला और मंगलवार को उसकी मौत हो गई। परिजन लाश लेकर दिनारा आए और सीधे थाने ले गए। थाने की टेबल पर रामवती की लाश रखकर लड़की पक्ष के परिवार पर मुकदमा दर्ज करने की जिद करने लगे।

लड़की के परिजन ने जान से मारने की धमकी दी थी

मृतका के परिजनों का आरोप है कि लड़के के साथ लड़की भाग गई है। इसलिए लड़की के परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी थी। रामवती की मौत के लिए जिम्मेदार लड़की के परिवार वालों को बताकर एफआईआर की मांग की जा रही है। करैरा एसडीओपी आत्माराम शर्मा भी दिनारा थाने पहुंच गए। उन्होंने पीएम रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज करने का आश्वासन दिया, लेकिन परिजन ने रात 9.30 बजे तक लाश थाने से नहीं उठाई।