दुकान के बाहर सो रहे युवक पर कुल्हाडी से हमला, गंभीर | Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड़ के ग्राम राजपुरा में एक आदिवासी युवक पर उसके सजातीय युवकों ने उस समय कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जब पीडि़त अपनी दुकान के बाहर सो रहा था। घटना के पीछे घायल युवक के भाई ने पुरानी रंजिश का कारण बताया है। पुलिस ने मामले मेंं तीन आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं घायल का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार जगदीश पुत्र भरोसी आदिवासी सोमवार-मंगलवार की रात करीब 1 बजे अपने घर में स्थित दुकान के बाहर खटिया डालकर सो रहा था, तभी आरोपी ब्रजमोहन आदिवासी, रहीस आदिवासी और सिरनाम आदिवासी वहां आए और पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने जगदीश पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला बोल दिया। जिससे जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग गए। जगदीश की चीखें सुनकर उसका भाई नरेश आदिवासी वहां आया और घायल अवस्था में पड़े अपने भाई को शिवपुरी अस्पताल लेकर आया और उसे भर्ती कराने के बाद थाने पहुंचकर उसने तीनों आरोपी ब्रजमोहन, रहीस और सिरनाम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 323, 294, 324, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।