प्लॉट के एग्रीमेंट को लेकर दो पक्षों में मारपीट,मामला दर्ज | bairad news

बैराड। जिले के बैराड़ के ग्राम ठगोसा में सोमवार की शाम दो आरोपियों ने मिलकर एक युवक की मारपीट कर दी। पीडि़त युवक ने आरोपीगणों से एक प्लॉट खरीदा था, जिसका बयाना उसने उन्हें दे दिया था। लेकिन आरोपी बयाना लेने के बाद एग्रीमेंट कराने के लिए तैयार नहीं थे। जब पीडि़त ने उनसे एग्रीमेंट के लिए कहा तो आरोपियों ने उसकी बेल्टों व डंडों से पिटाई कर दी। जिससे उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे आई हैं। पुलिस ने धर्मसिंह की रिपोर्ट पर ब्रजमोहन कुशवाह और गोपाल कुशवाह के विरूद्ध 323, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार धर्मसिंह पुत्र मनफूल कुशवाह निवासी मचाकलां हाला निवासी धौरिया रोड़ कालामढ़ बैराड़ ने आरोपी ब्रजमोहन कुशवाह और गोपाल कुशवाह निवासीगण चकरावन से एक प्लॉट खरीदा था, जिसका आरोपियों ने बयाना भी ले लिया था और उससे एग्रीमेंट करने की बात कहीं थी। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी आरोपीगण एग्रीमेंट करने के लिए उसे टहला रहे थे। कल शाम करीब 4 बजे जब धर्मसिंह ने आरोपियों को गांव में रोक लिया और उनसे सख्ती से कहा कि वह या तो एग्रीमेंट करा दे या फिर उसका बयाना वापिस दें दे।

इसी बात पर आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी और उसे पकड़कर उसकी बेल्टों से मारपीट कर दी। जिससे उसके सिर में चोट लगकर खून निकल आया। इसके बाद भी आरोपी नहीं रूके और उन्होंने डंडे से भी उसके शरीर पर कई प्रहार किए। आरोपियों ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने एग्रीमेंट के लिए उनसे कहा तो वह उसे जान से मार देंगे।