बिना अनुमति के काट रहे थे हरे भरे पेड, विकास क्रांति के सदस्यों ने मौके से 3 ट्रॉली जप्त कराए

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग में इन दिनों प्रशासन की हीलाहवाली सरेआम देखने को मिल रही है। जिसके चलते आज सरेआम हरे भरे पेडों को बिना अनुमति के काटा जा रहा था। इस मामले की सूचना तत्काल विकास क्रांति के सदस्यों को मिली तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले से प्रशासन को अबगत कराया। जिसपर से प्रशासन मौके पर पहुंचा और विकास क्रांति के सदस्यों के सामने 3 ट्रॉली हरे पेड की लकडी जप्त की।

जानकारी के अनुसार आज विकास क्रांति के सदस्यों को सूचना मिली कि करैरा नगर के प्रमुख धरम स्थल बाबा के बाग हनुमान मंदिर के आसपास स्थित हरित केम के पेड़ों को वन माफिया ने निजी लाभ के लिए न सिर्फ काट डाला बल्कि बेपरवाही से उनको बेचने का उपक्रम भी किये जा रहा था।

बिना कोई अनुमति के हरित पेड़ों को काटकर बिनिस्ट करने की शिकायत जब अनुबिभाग के एस ङी एम अरविंद बाजपेई एवं सी एम ओ श्रीवास्तव को मिली तो उन्होंने तत्काल कार्यवाही के निर्देश देते हुए राजस्व निरीक्षक,विनोद दोनी समेत पटवारियों की टीम सहित नगर पंचायत अमले ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर पेड़ों को जब्त करने के निर्देश दिए। जिन्हें मामला दर्ज कर हरित पेड़ों को जब्त कर लिया गया।
G-W2F7VGPV5M