बदरवास में रोहित यादव को शराब के लिए पीटा, कार के कांच तोड़ दिया | Badarwas News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बदरवास के मंडी गेट के सामने इंदिरा कॉलोनी में बीती रात्रि एक आरोपी ने फरियादी के साथ मारपीट कर उसकी कार का कांच तोड़ दिया। आरोपी पीडि़त युवक से शराब पीने के लिए 1 हजार रूपयों की मांग कर रहा था जब पीडि़त ने रूपए नहीं दिए तो आरोपी ने घटना कारित कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 327, 294, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार पीडि़त कुक्कु पुत्र रोहित पुत्र इंद्रभान सिंह यादव निवासी इंदिरा कॉलोनी बदरवास रति करीब 9:30 बजे ग्राम चितारा से बदरवास अपने घर कार से आ रहा था जहां मंडी गेट के सामने पहले से ही मौजूद आरोपी लल्लू परिहार ने उसकी कार को रोक दिया और रोहित से शराब के लिए 1 हजार रूपए की मांग करने लगा। काफी देर तक तो पीडि़त आरोपी से छूटने के प्रयास करता रहा, लेकिन आरोपी उसे बिना रूपए लिए जाने नहीं दे रहा था।

तभी रोहित ने आरोपी से कहा कि वह उसे रूपए नहीं दे सकता। जिससे आरोपी आक्रोशित हो गया और उसने रोहित को पकडक़र उसकी लात घूसों से मारपीट कर दी। आरोपी यहीं तक नहीं रूका उसने पत्थर उठाकर उसकी कार में मारा जिससे कार का कांच टूट गया। इसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। 
G-W2F7VGPV5M