बड़ी खबर: 20 लाख की प्याज चुराकर ड्राइवर फरार | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र की है। जहां बीते दिनों एक ड्रावयर की प्याज की कीमत बढने से नियत बदल गई और वह नासिक से भरकर लाया 20 लाख की प्याज को चुराकर फरार हो गया है। इस मामले की शिकायत व्यापारी ने एसपी से की। जहां पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।  

जानकारी के अनुसार बीते दिनों नासिक से गोरखपुर के लिए ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 8318 शिवपुरी के लिए प्याज लेकर रवाना हुआ था। संबंधित व्यापारी ने गुरुवार को शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से मिल इस मामले में शिकायत की है और शिवपुरी के रहने वाले एक जावेद नामक ट्रक ओनर के खिलाफ प्याज चोरी करने का मामला दर्ज करने की मांग की है।

नासिक के व्यापारी ने प्रेमचंद शुक्ला ने बताया कि उन्होंने जावेद नाम के ट्रांसपोर्टर को नासिक से गोरखपुर के लिए उसके ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 8318 में लगभग 20 लाख की प्याज गोरखपुर के लिए रवाना की थी लेकिन माल रास्ते में ही गायब कर दिया गया। ट्रक शिवपुरी में मिल गया लेकिन प्याज गायब है।


शिवपुरी मंडी व्यापारी संघ के मोहम्मद इरशाद ने बताया कि हम भी नासिक से आए इस व्यापारी की मदद कर रहे हैं और जिन लोगों ने यह प्याज गायब किया है उनकी तलाश में पुलिस की मदद कर रहे हैं। व्यापारी की शिकायत के बाद फिलहाल शिवपुरी पुलिस जांच में जुट गई है और जिन लोगों के नाम चोरी की इस वारदात में सामने आ रहे हैं उनकी तलाश की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M