बडी खबर: बडे भाई ने 1 फुट जमीन को लेकर छोटे भाई के सर को कुल्हाडी से फाड दिया, मौत

पिछोर। खबर जिले के पिेछोर थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र के एक गांव में भाईयो में मकान बनाने को लेकर 1 फुट जमीन के कारण विवाद हो गया। इस विवाद में एक सवपरिवार ने मकान बनाने वाले पिता पुत्र पर हथियारो से लैंस होकर हमला कर दिया। इस घटना में पिता—पुत्र घायल हो गए। बताया जा रहा हैं कि इस घटना में घायल हुए पिता की मौत शिवपुरी अस्पताल मे ईलाज के दौरान हो गई है।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाने के अंतर्गत आने वाले परिहारी देवगढ में निवास करने वाले हरनारायण सिंह लोधी उम्र 45 वर्ष अपने मकान का निर्माण करा रहा था। मकान के पास ही हरनाराण लोधी का बडा भाई परमानंद लोधी आ गया और कहने लगा कि मेरी 1 फुट जमीन इस मकान के निर्माण में दबा दी गई हैं।

इसी बात पर दोनो में बहस होने लगी। इस कहा सुनी को सुनकर हरनायण लोधी का पुत्र नंदकिशोर भी आ गया,और अपने ताउ से बहस करने लगा। बताया जा रहा हैं कि विवाद बढने पर परमानंद लोधी के पुत्र पर्वत सिंह,जगदेव,केशव और गजरा भी कुल्हाडी,फरसा और लाठियो से लैस होकर आ गए और सवपरिवार ने मिलकर हरनायाण और उसके पुत्र नंदकिशोर पर हमला कर दिया।

जानकारी आ रही हैं कि इस हमले में हरनायाण सिंह के सिर में कुल्हाडी मारी गई। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इस हमले में घायल पिता—पुत्र दोनो को इलाज के लिए शिवपुरी भर्ती कराया गया। बताया जा रहा हैं कि शाम के समय इस घटना में घायल हुए हरनाराण सिंह पुत्र मोहन लाल लोधी उम्र 45 वर्ष की ईलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में परमानंद लोधी पुत्र मोहन सिंह लोधी उम्र 55 वर्ष व उसके बेटे पर्वत सिंह,जगदेव सिंह,केशव सिंह और गजरा सिंह लोधी पर हत्या और अन्य धाराओ में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया हैं। खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।