फोन पर महिला से अश्लील बातें करता था आपे चालक, महिला ने बुलाकर की चप्पल कुटाई,देखें VIDEO

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक आपे चालक को एक महिला ने बीच बाजार में चप्पलों से जमकर पीटा है। उसके बाद महिला ने उक्त युवक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेडछाड की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दिनारा क्षेत्र के एक गांव में रहने बाली एक महिला का नंबर कही से टैक्सी के ड्रायवर हमीद खान निवासी दिनारा के हाथ लग गया। आरोपी हमीद खान इस महिला के नंबर पर फोन लगाकर अश्लील बातें करता था। महिला उक्त ट्रेक्सी ड्रायवर से प्रताडित हो गई।

आज शाम पुराने थाने के पास इस महिला ने आरोपी को फोनकर बुला लिया और आपे चालक की चप्पलों से जमकर मारपीट शुरू कर दी। जिसे देखकर मौके पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया। महिला के पति ने बताया कि उक्त आपे चालक अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर करीब दो माह से मेरी पत्नी के मोबाइल पर फोन लगाकर उसको पैसो का लालच देते और उससे अश्लील बातें कर उसे बुलाने का प्रयास करते थे।

वह हर बार अलग-अलग नंबरों से से फोन करता था। आज सुबह भी उक्त चालक दुवारा उसे फोन लगाकर बुलाया कहा कि कितने पैसे लोगी हम दो लोग है। इस पर महिला ने कहा कि कहां पर आना है और वह उसके बताए हुए स्थान पर अपनी पत्नी को लेकर पहुंच गया। मानसिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही इन मनचलों की हरकत के संबंध में पुलिस थाने में आवेदन किया था।

जिसमें बताया था कि इन मोबाइल नंबर से मेरी पत्नी को परेशान किया जा रहा है लेकिन पुलिस दुवारा कोई कार्यवाही न होने की वजह से आज उसने यह कदम उठाया। वही पकड़े गए युवक ने अपना नाम हमीद पुत्र अकबर खान निवासी पवार हाउस के पास दिनारा बताया और कहा कि मैं आपे चलाता हूं तथा वह पुलिस के सामने उक्त महिला सहित पुलिस से गलती स्वीकार कर माफी मांगता रहा। परंतु महिला नहीं मानी और महिला ने उक्त आरोपी के खिलाफ दिनारा थाने में छेडछाड की धाराओं में मामला दर्ज कराया।