बहनोई ने अपने मित्र के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, दोनों गिरफ्तार | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज देहात थाना क्षेत्र से बीते कुछ दिनों से फरार चल रहे गैंग रेप के दोनों आरोपीयों को पुलिस ने दबौच लिया है। उक्त आरोपीयों ने एक राय होकर पीडिता के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पीडिता का रिश्ते में बहनोई लगता था। जिसके चलते आरोपी का युवती के घर आना जाना था। और इसी के चलते आरोपी ने पीडिता के साथ गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार 21 अगस्त 2019 को पीड़िता महिला द्वारा एक लिखित आवेदन थाना देहात में प्रस्तुत किया, जिसमें उसने अपने रिश्तेदार रिश्ते में बहनोई लगने बाले युवक एवं उसके दोस्त द्वारा जबरन रेप की बारदात की शिकायत दर्ज कराई। जिस पर तत्काल थाना देहात में आवेदन पत्र की जांच कर अपराध धारा 376-डी, 506 भादवि का पाया जाने पर आरोपियों के  खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

बीते रोज थाना प्रभारी देहात निरीक्षक राकेश गुप्ता को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले आरोपी लुधावली में बैठे हैं सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी देहात द्वारा पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल एवं एसडीओपी शिवपुरी शिवसिंह भदौरियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम को लुधावली कलारी के पास से दोनों आरोपी बंटी उर्फ मातादीन पुत्र चंदन पाल उम्र 30 साल निवासी वार्ड नंबर 1 पुराना बैराड़ थाना बैराड़ एवं लेखराम पुत्र रमेश जाटव उम्र 19 साल निवासी भदैरा बैराड़ को दबोचकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो दोनों आरोपियों द्वारा उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, बाद दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जहाॅ से माननीय न्यायालय के आदेश पर जिला जेल भेज दिया है।