भाजपा की विचारधारा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास हैं:जसवंत हाड़ा | Shivpuri News

शिवपुरी। भाजपा की विचारधारा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास है हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को हर सामाजिक और भौगोलिक क्षेत्र में पहुंचकर पार्टी की विचारधारा को पहुंचाना है और सभी को विश्वास में लेकर साथ साथ चलना हैं।

आज देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में चमत्कारी नेतृत्व मिला है उनके नेतृत्व में विश्व में देश का सम्मान और गरिमा में अपार वृद्धि हुई है भाजपा की विचारधारा और सदस्यता अभियान पर्व के फल स्वरुप  हमारा संगठन और अधिक  सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी हुआ है आज हर समाज हर गांव हर मोहल्ले में भाजपा का कार्यकर्ता और सदस्य मौजूद हैं।

संगठन चुनाव के बाद भाजपा संगठन और अधिक सशक्त होगा बूथ समितियों के चुनाव 22 सितंबर से 30 सितंबर तक पूर्ण हो जाएंगे  इसके उपरांत मंडल एवं जिले के निर्वाचन संपन्न हो गए उक्त उद्बोधन भाजपा जिला निर्वाचन अधिकारी जसवंत हाड़ा ने शिवपुरी निर्वाचन अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।


बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर पहुंचकर भाजपा के निर्देशानुसार समितियों का गठन करें जिसमें महिला सभी समाजों का समावेश और भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता को साथ लेकर अपनी बूथ समिति का गठन कर निर्वाचन अधिकारी को प्रदाय करेंं।

सह निर्वाचन अधिकारी राजू बाथम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जिले के सभी बूथों पर निर्वाचन अधिकारी मंडल अध्यक्ष ग्राम नगर केंद्र पर तीन-तीन लोगों की समिति निर्वाचन का कार्य पूर्ण कर रही है जो 30 सितंबर तक बूथ समितियों का गठन कर निर्वाचन अधिकारी को सौंपेंगे इसके उपरांत मंडल के निर्वाचन संपन्न कराए जाएंगे इस अवसर पर जिला महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा मंडल अध्यक्ष भानू दुबे विष्णु जैमिनी काका प्रहलाद भारती एवं समस्त मंडलों के मंडल अध्यक्ष एवं निर्वाचन अधिकारी उपस्थित रहे।