PUBG GAME को लेकर मारपीट: सड़क पर पबजी का टास्क पूरा हुआ, 2 भाई सहित 3 पर मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाने अंतर्गत आने वाली घोसीपुरा में चीलौद पानी की टंकी के पास रहने वाले युवको में पबजी के गेम को लेकर विवाद हो गया। विवाद आपसी झगडे से लेकर मारपीट तक पहुंच गया। इस आपसी मारपीट में एक पक्ष 3 भाई व उनके मामा घायल होने की खबर आ रही हैं। फिजीकल थाना पुलिस ने दूसरे पक्ष के दो भाइयों सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शहर के घाेसीपुरा में चीलाैद टंकी के पास रहने वाले नईम (20) पुत्र मुन्ना खां रविवार की रात 9.30 बजे अपने घर के बाहर मोबाइल फोन में पबजी गेम खेल रहा था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला विलाल अपने भाई हरनू के साथ आया। विलाल ने पबजी खेलने के लिए नईम से उसका मोबाइल मांगा, लेकिन नईम ने मोबाइल देने से मना कर दिया।

इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया और विलाल ने अपने भाई हरनू के साथ मिलकर नईम काे पीट दिया। बाद में नईम का भाई इरफान व इमरान और उसका मामा आबिद खां आ गया। इसी दौरान विलाल, हरनू के अलावा अमन खान भी आ गया। तीनों ने मिलकर हमला बोल दिया। हमले के दौरान कोई धारदार हथियार लगने से नईम के मामा आबिद (35) पुत्र तस्मिल खां को हाथ में चोट आ गई और खून निकलने लगा।

 घटना के बाद नईम, इरफान, इमरान और आबिद को रात 10 बजे जिला अस्पताल शिवपुरी लाया गया। आबिद को ज्यादा चोट आने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि नईम, इरफान व इमरान तीनों भाइयों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी गई। फिजीकल थाना पुलिस ने आरोपी विलाल खान, हरनू खान और अमन खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।